हाेटल में काम करने वाले अधेड़ की हत्‍या कर शव गली में फेंका, जानें क्‍या है पूरा मामला

किच्छा/ऊधमसिंहनगर: होटल में काम करने वाले अधेड़ की हत्या कर उसका शव गली में फेंक दिया। परिजन रात भर उसे तलाशते रहे पर उसका कुछ पता नहीं लगा। सुबह शव मिलने पर लोगों ने हंगामा कर खुलासे की मांग की। पुलिस को शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

गोपाल राव उम्र 43 वर्ष पुत्र किशन राव निवासी वार्ड नं 6 बेदी मोहल्ला किच्छा मेन मार्केट स्थित होटल रेड चिल्ली में कार्य करता था कल रात वह अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। परिजन पूरी रात उसको तलाशते रहे। सोमवार सुबह उसका शव होटल के बराबर वाली गली में खून से लथपथ पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के काफी निशान थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया। उधर परिजनों को गोपाल की मृत्यु की सूचना मिली तो उन्होंने अस्पताल पहुच कर हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने हत्यारो को पकड़े बिना पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए शव ले जाने से रोक दिया। प्रभारी निरीक्षक उमेश मलिक ने मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। काफी मशक्कत के बाद परिजन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने को राजी हुए।

पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस ने साथी छानबीन शुरू करते हुए होटल के स्टाफ को पूछताछ के लिए विरासत में ले लिया है पुलिस होटल मालिक के साथ स्टाफ से पूछताछ कर रही है। कोतवाल उमेश मलिक ने शीघ्र खुलासे का भरोसा दिलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.