सिद्धार्थनगर में बड़ा सड़क हादसा, कार पलटने से छह लोगों की मौत

सिद्धार्थनगर के सदर थाना क्षेत्र के बढया गांव के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमे छह लोगों की मौत हो गई। दो को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। सभी कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के रक्सेल गांव के निवासी है। मृतकों में एक ही परिवार के पांच लोग है।

मुंडन करवाने जा रहा था परिवार

एक परिवार के लोग मुंडन संस्कार करवाने के लिए मैरवा बिहार जा रहे थे। अभी बढया गांव के पास पहुचे ही थे कि वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। मौके पर ही 52 वर्षीय सावित्री पत्नी राजेन्द्र, 66 वर्षीय सरस्वती पत्नी विश्वम्भर, 18 वर्षीय उमेश पुत्र राजेन्द्र, 8 वर्षीय शिवांगी पुत्री मुनील, 3 वर्षीय हिमांशु पुत्र मुनील व चिल्हिया थाना के रमवापुर निवासी 45 वर्षीय कमलावती की मौके पर ही मौत हो गई। गीता शिवांसु सहित चार लोगों को जिला अस्पताल पहुचाया गया। जहां हालात गम्भीर देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। दुर्घटना में चार और लोग घायल हो गए। घटना 4:30 बजे सुबह की है।

अस्‍पताल पहुंचे वरिष्‍ठ अधिकारी

सूचना पाकर डीएम दीपक मीणा, एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी, एसडीएम ने जिला अस्पताल पहुच कर जायजा लिया। घटना में एक साथ 6 लोगों की मौत की खबर से हर कोई सदमे में है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी होने पर पूरा गांव जिला अस्पताल उमड़ पड़ा। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत की खबर ने हर किसी की आंखे नम कर दी।

कार में कैसे सवार थे 10 लोग

हर कोई इस बात को लेकर हैरत में है कि एक कार में एक साथ 10 लोग कैसे सवार हुए। इसमें 4 बच्चे शामिल थे। जबकि एक और कार ब्रेजा थी जिमसें सिर्फ 3 लोग ही सवार थे। परिजनों के अनुसार बर्डपुर में दोनों कारों में बराबर संख्या में लोगो को सवार होना था लेकिन बाद में तय किया गया कि नौगढ़ में अदला-बदली की जाएगी। उन्हें क्या पता था कि रास्ते मे ही इस तरह की घटना हो जाएगी। अगर सभी घर से दोनों गाड़ी में बराबर लोग सवार हुए होते तो शायद कुछ और लोगो की जान बच जाती। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.