उर्मिला मातोंडकर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई, एक्ट्रेस ने बताया कैसी है तबीयत

बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के फैंस के लिए बुरी खबर है। अभिनेत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी उर्मिला मातोंडकर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही उनकी तबीयत कैसी है इस बारे में भी बताया है। उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक रही हैं।

उर्मिला मातोंडकर फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रि रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। उर्मिला मातोंडकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। फिलहाल उन्होंने खुद को क्वारंटीन किया हुआ है और उनकी तबीयत स्थिर है

उर्मिला मातोंडकर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गई हैं। फिलाहल मैं ठीक हूं और खुद को होम क्वारंटीन कर अलग कर लिया है। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वह तुरंत जांच कराएं। साथ ही आप सभी प्यारे लोगों से नम्रतापूर्वक निवेदन है कि दीवाली उत्सव के दौरान अपना ख्याल रखें।’ सोशल मीडिया पर उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

दिग्गज अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। इससे पहले उर्मिला मातोंडकर अपनी सुपरहिट फिल्म रंगीला को लेकर एक बड़ा खुलासा करने की वजह से चर्चा में थीं। इस फिल्म से उर्मिला करोड़ों लोगों के दिलों में बस गईं थीं। फिल्म में उनके साथ आमिर खान और जैकी श्रॉफ भी थे।

फैन्स को आज भी जैकी श्रॉफ और उर्मिला मातोंडकर का हॉट बीच सॉन्ग ‘तन्हा तन्हा’ याद है। बीते दिनों एक टीवी के रियलिटी शो में उर्मिला मातोंडकर ने बताया कि इस सॉन्ग की शूटिंग कैसे हुई थी। अभिनेत्री ने कहा कि इस गाने में उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वह दरअसल जैकी श्रॉफ की सफेद बनियान थी। यह बात उर्मिला मातोंडकर ने टीवी चैनल जी कॉमेडी शो में बताई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.